Kangana Ranaut- कंगना की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने पर DC करें कार्रवाई, BJP ने चुनाव आयोग को भी लिखा पत्र

राज्य ब्यूरो, शिमला। चुनाव विभाग ने मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने को आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। इसे इंटरनेट मीडिया से हटाने और उपायुक्त हमीरपुर को कानून के अनुसा

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, शिमला। चुनाव विभाग ने मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने को आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। इसे इंटरनेट मीडिया से हटाने और उपायुक्त हमीरपुर को कानून के अनुसार कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

loksabha election banner

इस संबंध में चुनाव विभाग को चुनाव आयोग ने भी कार्रवाई करने को कहा था। इसी के आधार पर हिमाचल के मुख्य चुनाव अधिकारी की तरफ से चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इंटरनेट मीडिया से इसे फोटो हटवाने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें:Train News: खुशखबरी! ऊना से दिल्ली तक चलने वाली जन शताब्दी एक्सप्रेस की सेवा फिर से बहाल, किसान आंदोलन के कारण थी बंद

कंगना की आपत्तिजनक फोटो पर कार्रवाई की मांग की

कंगना की आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किए जाने पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने 20 व 21 अप्रैल को मुख्य निर्वाचन अधिकारी व चुनाव आयोग से शिकायत की थी। शिकायत में आरोप लगाया था कि इस फोटो को हमीरपुर कांग्रेस यूथ क्लब द्वारा अपलोड किया गया। इस संबंध में कार्रवाई की मांग की गई थी।

निजी जीवन पर हमला पर चुनाव आयोग

चुनाव आयोग द्वारा चुनाव अभियान से संबंधित निर्देशों के तहत प्रविधान है कि ऐसी कोई गतिविधि या बयान नहीं होना चाहिए जो कि किसी के व्यक्तिगत जीवन पर हमला या शालीनता और नैतिकता को ठेस पहुंचाता हो।

हिमाचल प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी मनीष गर्ग ने कहा कि चुनाव आयोग को कंगना का आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया से हटवाने के लिए कहा है। उपायुक्त हमीरपुर को भी नियमों के अनुसार कार्रवाई करने को कहा है।

ये भी पढ़ें:Himachal Politics: 'झूठे वादों से हिमाचल प्रदेश को दिया धोखा', अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर लगाए ये गंभीर आरोप

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: अमृतसर में अकाली दल को लगा बड़ा झटका, तलबीर गिल साथियों सहित AAP में हुए शामिल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर लोकसभा क्षेत्र (Amrisar Lok Sabha Seat) में आम आदमी पार्टी (AAP) को बड़ी मजबूती मिली है। वहीं अकाली दल को बड़ा झटका लगा है। शिरोमणि अकाली दल बादल के अमृतसर दक्षिण से हलका प्रभारी तलबीर गिल शुक्रवार क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now